आई लव यू हिंदी मूवी 2023

आई लव यू 2023 की भारतीय हिंदी भाषा की सर्वाइवल थ्रिलर फिल्म है

निखिल महाजन द्वारा निर्देशित ‘आई लव यू’ में रकुल प्रीत सिंह, पावेल गुलाटी और अक्षय ओबेरॉय ने अभिनय किया है। फिल्म एक सफल कॉर्पोरेट कार्यकारी सत्या पर आधारित है, जो अपने मंगेतर विशाल के साथ एक रात बिताने के बाद अपने कार्यालय भवन में फंस जाती है। जैसे ही वह भागने की कोशिश करती है, उसे एहसास होता है कि वह इमारत में अकेली नहीं है और कोई उसे मारने की कोशिश कर रहा है।

फिल्म 10 फरवरी 2023 को रिलीज हुई थी। इसे आलोचकों से मिश्रित समीक्षा मिली, जिसमें सिंह और गुलाटी के प्रदर्शन की प्रशंसा की गई, लेकिन फिल्म की गति और पूर्वानुमान के लिए आलोचना की गई।

यहां कुछ समीक्षाएं दी गई हैं:

हिंदुस्तान टाइम्स: “आई लव यू कुछ बेहतरीन प्रदर्शनों के साथ एक अच्छी तरह से बनाई गई सर्वाइवल थ्रिलर है, लेकिन इसके पूर्वानुमानित कथानक के कारण यह निराश करती है।”

द इंडियन एक्सप्रेस: ​​”आई लव यू कुछ अच्छे ट्विस्ट और टर्न के साथ एक अच्छी थ्रिलर है, लेकिन इसमें खामियां भी हैं।”

फिल्म साथी: “आई लव यू एक स्टाइलिश और रहस्यपूर्ण थ्रिलर है, लेकिन मौलिकता की कमी के कारण अंततः यह निराश हो जाती है।”

कुल मिलाकर, यह कुछ अच्छे प्रदर्शनों के साथ एक अच्छी तरह से बनाई गई थ्रिलर है। हालाँकि, इसमें खामियाँ भी हैं और यह हर किसी को पसंद नहीं आ सकता।

Emphasizing the importance of quality sleep can lead to improved mental health and overall well being. The capitol hill meetings : a triumphant return. Why do so many people believe the earth is flat ? strange chambers.