एशिया कप 2023 प्रभावशाली खिलाड़ी

आगामी एशिया कप 2023 में कई प्रभावशाली खिलाड़ियों पर नजर रहेगी।

हिंदुस्तान टाइम्स के एक लेख के अनुसार, भारत के साथ उनके बहुप्रतीक्षित मुकाबले से पहले पांच पाकिस्तानी खिलाड़ियों पर नजर रहेगी। India.com के एक अन्य लेख में टूर्नामेंट में नजर रखने वाले शीर्ष 5 खिलाड़ियों की सूची दी गई है, जिसमें विराट कोहली और बाबर आजम शामिल हैं। द डेली स्टार के तीसरे लेख में एशिया कप 2023 के दौरान प्रत्येक टीम के एक खिलाड़ी पर नजर रखने पर प्रकाश डाला गया है।

एशिया कप 2023 के लिए प्रभावशाली खिलाड़ियों की सूची

भारत से तिलक वर्मा

भारत से शुबमन गिल

भारत से जसप्रित बुमरा

जसप्रित बुमरा (भारत): जस्प्रित बुमरा भारत के प्रमुख तेज गेंदबाज हैं और दुनिया के सर्वश्रेष्ठ में से एक हैं। वह गेंद को दोनों तरफ स्विंग कराने की क्षमता और डेथ ओवरों में विकेट लेने की क्षमता के लिए जाने जाते हैं। वह एशिया कप में भारत के लिए प्रमुख प्रभावशाली खिलाड़ियों में से एक होंगे

रहमानुल्लाह गुरबाज़ (अफगानिस्तान)

पाकिस्तान से नसीम शाह

पाकिस्तान से शाहीन शाह अफरीदी

पाकिस्तान से फखर ज़मान

अफगानिस्तान से राशिद खान

राशिद खान दुनिया के शीर्ष क्रम के वनडे गेंदबाज हैं और दुनिया के सबसे खतरनाक गेंदबाजों में से एक हैं। वह गेंद को काफी दूर तक घुमाने की क्षमता और बीच के ओवरों में विकेट लेने की क्षमता के लिए जाने जाते हैं। वह एशिया कप में अफगानिस्तान के लिए अहम खिलाड़ी होंगे।

अफ़ग़ानिस्तान से फ़ज़लहक़ फ़ारूक़ी

बांग्लादेश से शाकिब अल हसन

श्रीलंका से महेश थीक्षाना

श्रीलंका से पथुम निसांका

श्रीलंका से कुसल मेंडिस

नेपाल से गुलशन झा.

4 thoughts on “gorilla mind rush review : unlock maximum focus ! ”. “critically unraveling the biden family business dealings : an in depth investigation”. However, this incident has raised some important questions for the flat earth movement and its followers.