कियारा आडवाणी की आने वाली फिल्में रोमांस, थ्रिलर और कॉमेडी हैं

Published by TheGossipWorld on

Kiara Advani कियारा आडवाणी

कियारा आडवाणी बॉलीवुड की सबसे लोकप्रिय और प्रतिभाशाली अभिनेत्रियों में से एक हैं।

कियारा आडवाणी ने अपनी बहुमुखी भूमिकाओं और शानदार लुक से दर्शकों को प्रभावित किया, वह कबीर सिंह, गुड न्यूज, लक्ष्मी और इंदु की जवानी जैसी कई सफल फिल्मों का हिस्सा रही हैं। उन्हें कैप्टन विक्रम बत्रा के जीवन पर आधारित एक जीवनी युद्ध नाटक शेरशाह में उनके प्रदर्शन के लिए आलोचकों की प्रशंसा भी मिली है, जहां उन्होंने उनकी प्रेमिका डिंपल चीमा की भूमिका निभाई थी।

कियारा आडवाणी की झोली में कई आगामी फिल्में हैं, जिनसे उनके अभिनय कौशल और आकर्षण का प्रदर्शन होने की उम्मीद है।

यहां कुछ फिल्में हैं जिन्हें आप 2023 और 2024 में देखने के लिए उत्सुक हो सकते हैं:

सत्यप्रेम की कथा: यह एक म्यूजिकल रोमांटिक फिल्म है जिसमें कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म का निर्देशन समीर विदवान्स ने किया है और निर्माता साजिद नाडियाडवाला हैं। फिल्म का नाम पहले सत्यनारायण की कथा था लेकिन धार्मिक भावनाओं के कारण इसे बदल दिया गया। कहा जा रहा है कि यह फिल्म प्यार और विश्वास की दिल छू लेने वाली कहानी है और इसके जून 2023 में रिलीज होने की उम्मीद है।

गेम चेंजर: यह एक एक्शन थ्रिलर फिल्म है जिसमें राम चरण और कियारा आडवाणी मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म का निर्देशन शंकर ने और निर्माण दिल राजू ने किया है। यह फिल्म तमिल फिल्म इंडियन 2 की रीमेक बताई जा रही है, जिसका निर्देशन भी शंकर ने किया था और इसमें कमल हासन ने अभिनय किया था। बताया जा रहा है कि यह फिल्म भ्रष्टाचार और आतंकवाद के मुद्दे पर आधारित है और इसके 2023 के अंत या 2024 की शुरुआत में रिलीज होने की उम्मीद है।

अदल बादल: यह एक कॉमेडी फिल्म है जिसमें अक्षय कुमार और कियारा आडवाणी मुख्य भूमिका में हैं। यह फिल्म अनीस बज़्मी द्वारा निर्देशित और भूषण कुमार द्वारा निर्मित है। यह फिल्म तेलुगु फिल्म भीष्म की रीमेक बताई जा रही है, जिसमें नितिन और रश्मिका मंदाना ने अभिनय किया था। बताया जाता है कि यह फिल्म एक कुंवारे व्यक्ति की मजेदार कहानी है जो अपने सपनों की लड़की मिलने तक अविवाहित रहने की कसम खाता है, लेकिन जब वह एक जैविक खेती कंपनी का चेहरा बन जाता है तो मुसीबत में पड़ जाता है। फिल्म के 2024 के मध्य में रिलीज होने की उम्मीद है।

“सत्यप्रेम की कथा” का ट्रेलर नीचे देखें

Categories:

Passport and hkid for domestic helper.