मनीषा रानी बिग बॉस

Published by TheGossipWorld on

मनीषा रानी बिग बॉस ओटीटी के दूसरे सीज़न के बारह प्रतियोगियों में से एक थीं

उन्होंने पहले दिन घर में प्रवेश किया और अपने विचित्र व्यक्तित्व और बिंदास रवैये से जल्द ही अपना नाम बना लिया। वह अपने चुटीले फ्लर्टी वन-लाइनर्स और अपने नृत्य कौशल के लिए जानी जाती थीं और वह जल्द ही प्रशंसकों की पसंदीदा बन गईं।

हालाँकि, मनीषा अन्य प्रतियोगियों के साथ कई झगड़ों में भी शामिल थीं, विशेष रूप से जीशान खान के साथ। 11वें दिन उन दोनों के बीच तीखी बहस हुई, जिसके कारण जीशान को घर से निकाल दिया गया। मनीषा प्रतीक सहजपाल के साथ भी लड़ाई में शामिल थीं, लेकिन अंततः उन्होंने समझौता कर लिया।

शो में अपने विवादास्पद कार्यकाल के बावजूद, मनीषा रानी एक लोकप्रिय प्रतियोगी के रूप में उभरीं और सोशल मीडिया पर बड़ी संख्या में फॉलोअर्स हासिल किए। मिड सीज़न फिनाले के दौरान उन्हें घर से निकाल दिया गया था, लेकिन वाइल्ड कार्ड प्रतियोगी के रूप में उन्हें वापस लाया गया। वह एल्विश यादव के बाद सीज़न की दूसरी रनर-अप रहीं।

मनीषा रानी एक प्रतिभाशाली और करिश्माई व्यक्ति हैं जिन्होंने मनोरंजन उद्योग में अपना नाम बनाया है। वह एक सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर, डांसर और अभिनेत्री हैं। वह कई म्यूजिक वीडियो में भी नजर आ चुकी हैं। निश्चित है कि मनीषा आने वाले कई वर्षों तक लोगों का मनोरंजन करती रहेगी और उन्हें प्रेरित करती रहेगी।

मनीषा रानी के बारे में जानने योग्य कुछ अन्य बातें यहां दी गई हैं:

वह मूल रूप से भारत के बिहार के एक छोटे शहर से हैं।
सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर बनने से पहले उन्होंने अपने करियर की शुरुआत एक वेट्रेस के रूप में की थी।
वह एक प्रशिक्षित नृत्यांगना हैं और उन्होंने कई नृत्य प्रतियोगिताओं में प्रदर्शन किया है।
वह एक अभिनेत्री भी हैं और कई संगीत वीडियो में दिखाई दी हैं।
वह महिला सशक्तिकरण की प्रबल समर्थक हैं।
वह उन युवा महिलाओं के लिए एक आदर्श हैं जो अपने सपनों को साकार करना चाहती हैं।
मनीषा रानी मनोरंजन उद्योग में एक उभरता हुआ सितारा हैं। वह एक प्रतिभाशाली और करिश्माई व्यक्ति हैं जो निश्चित रूप से भविष्य में महान उपलब्धियां हासिल करेंगी।

मनीषा रानी जीवन कहानी यूट्यूब वीडियो

Categories:

Advantages of local domestic helper.